Home Uncategorized घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को भी...

घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को भी मारी गोली

258

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में पारिवारिक कलह के चलते एक पति (husband) ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या (suicide) कर ली. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के वक्त घर में मौजूद 4 साल की मासूम बच्ची ने अपने नाना को खबर दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

दोनों की शादी 5 साल पहले हुई थी शादी

दरअसल, माधौगंज थाना इलाके के बारह बीघा में रहने वाले सत्येंद्र सिंह चौहान ने पहले अपनी पत्नी आशु चौहान की लाइसेंसी पिस्टल से हत्या कर दी. फिर बाद में उसने खुद को गोली मारकर मौत को गले लगा लिया. दोनों की शादी 5 साल पहले हुई थी, दोनों के एक 4 साल की बेटी भी हैं. जो इस वारदात के दौरान घर में मौजूद थी.

4 साल की मासूम बच्ची ने नाना को घटना की दी जानकारी

बताया जा रहा है कि मृतका आशु चौहान को उनके पिता ने फोन किया, जिसे आशु की बजाए उसकी  4 साल की बच्ची ने रिसीव किया और नाना को घटना के बारे में जानकारी दी.  बच्ची के बताने के बाद मौके पर पहुंचे, लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद था. घर के दरवाजों को तोड़कर जब अपनी बेटी दामाद के कमरे में दाखिल हुए तो, दोनों की खून में लथपथ लाशें कमरे में पड़ी हुई थीं. उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी.
मामले की जांच में जुटी पुलिस

परिजनों के मुताबिक मृतक सत्येंद्र सिंह चौहान बेरोजगार था और उसका कभी-कभार अपनी पत्नी से झगड़ा होता था. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से वारदात में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी पिस्टल के साथ ही चले हुए दो कारतूस बरामद हुए हैं. वहीं फोरेंसिक टीम भी घटना की हर एंगल से जांच पड़ताल कर रहीं हैं. पुलिस के मुताबिक जिस समय यह घटना हुई उस वक्त घर में पति पत्नी और एक 4 साल की बच्ची मौजूद थी. प्रारम्भिक पड़ताल में पुलिस इस घटना की वजह पति पत्नी के बीच कलह होना मान रही है. फिलहा पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है.