Home Uncategorized यजुवेंद्र चहल ने शेयर की अपनी फोटो, रोहित शर्मा ने टांग खिंचाई...

यजुवेंद्र चहल ने शेयर की अपनी फोटो, रोहित शर्मा ने टांग खिंचाई करने में नहीं छोड़ी कोई कसर

265

नई दिल्ली: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप-2019 (World Cup 2019) के सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को इंग्लैंड में मौज-मस्ती करते देखा जा सकता है. इसी बीच जब गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की तो बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उनकी टांच खिंचाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इसको लेकर फैंस भी दोनों खिलाड़ियों के मजे लेने में पीछे नहीं रहे.

युजवेंद्र चहल चहल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से खुद की एक प्रोमोशनल फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ”अपने आप को व्यक्त करो”
चहल की इस फोटो पर साथी क्रिकेटर रोहित शर्मा ने कमेंट करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा है, ”जूता बड़ा लग रहा है तेरे चेहरे से.”
इसके बाद इन क्रिकेट फैंस अपने-अपने कमेंट लेकर इन दोनों खिलाड़ियों की टांग खींचने में लग गए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ”सर, चेहरे का साइज देखकर जूते थोड़ी खरीदे जाते हैं.” वहीं एक और फैन ने रिप्लाई में लिखा, ”इंस्टा पर भी 100 मार दिया आपने.”

दरअसल, रोहित शर्मा मौजूदा वर्ल्ड कप में चार शतक जड़ चुके हैं. एक वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में चार शतक लगाकर रोहित टीम इंडिया के पहले खिलाड़ी बन चुके हैं. इसी के साथ सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इस विश्वकप में टॉप स्कोरर हो गए हैं. उन्होंने अब तक 528 रन बनाए हैं.

‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर इस खिलाड़ी ने इस वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ (नाबाद 122) रन, पाकिस्तान के विरुद्ध 140 रन, इंग्लैंड के खिलाफ 104 और बांग्लादेश के विरुद्ध 102 रनों की पारियां खेली हैं.   

भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार (6 जुलाई) को लीड्स में श्रीलंका के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2019 का अपना अंतिम लीग मैच खेलेगी. भारत पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है. ऐसे में इस मैच के रिजल्ट से अंतिम-4 पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, लेकिन आत्मविश्वास के हिसाब से भारत के लिए यह मुकाबला अहम है.